निशुल्क मिर्गी रोग चिकित्सा शिविर में 98 रोगी हुए लाभान्वित

भीलवाड़ा समाचार 
 गुलाबपुरा (रामकिशन वैष्णव)स्थानीय श्री प्राज्ञ मृगी रोग निवारक समिति  द्वारा माह के द्वितीय मंगलवार  को अस्पताल परिसर में निशुल्क मिर्गी रोग चिकित्सा कैंप लगाया गया ।  संस्था के मंत्री पदम चंद खटोड़ ने बताया की कैंप  में वरिष्ठ डॉक्टर आर के चंडक  ने अपनी सेवाए प्रदान करते हुए 98 मरीजों को सेवा प्रदान की एवम निशुल्क दवा का वितरण किया गया।  संघनायक गुरुदेव श्री प्रियदर्शन मुनि जी महारासा द्वारा मिर्गी रोग निवारक समिति केंद्र का अवलोकन किया गया एवं कैंप में आए हुए सभी मरीजों एवं उनके परिजनों को संबोधित करते हुए कहां की आप सभी लोग दवाई के साथ पथ्य का भी ध्यान रखें। कुव्यसन का त्याग रखे, ईश्वर से प्रार्थना करें तभी आपका यह रोग शीघ्रतिशीघ्र ठीक होगा। सभी रोगियों के प्रति मंगल भावना भातें हुई सभी को मांगलिक प्रदान की।
 कैम्प के लाभार्थी स्वर्गीय श्री पुखराज  रांका की पुण्य स्मृति में  जितेन्द्र , राजेंद्र  रांका मोटरास  एवम सुरेन्द्र कुमार, राजकुमार धूपिया बड़ोदरा रहे।
शिविर में अनिल  चौधरी ने मरीजों को मृगी रोग से बचाव व योगा के बारे में विस्तार से समझाते हुए इसके नियमित रूप से करने पर जोर दिया।
संस्था के मंत्री पदम चंद खटोड़ ने संस्था की गतिविधि की जानकारी दी, अध्यक्ष घेवरचंद श्रीश्रीमाल ने लाभार्थी परिवार का स्वागत,कोषाध्यक्ष पारसमल बाबेल ने आभार व्यक्त किया।
शिविर में मदनलाल लोढ़ा, के डी मिश्रा,सुरेश लोढ़ा, विकास नाहर, गुणमाला नाहर,मधु खटोड़, प्रेम पाडलेचा, अमित लोढ़ा, दिनेश जोशी,सहित गणमान्य व्यक्तियो ने सेवाएं प्रदान की।